Bigg Boss 14 के बहाने फेक टीआरपी को लेकर निकला सलमान का गुस्सा

0
157

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ने हाल ही में फेक टीआरपी कांड का खुलासा किया था। अपने खुलासे में पुलिस ने बताया था सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की कवरेज के दौरान कुछ चैनल्स ने किस तरह फेक टीआरपी हासिल की। इस मामले में दो मराठी चैनल के मालिकों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। फेक टीआरपी कांड सामने आने के बाद उन चैनल्स को जमकर ट्रोल किया गया, लोगों ने जमकर अपना गुस्सा मीडिया पर निकाला।

जिस सिपाही के अपहरण की खबर फैली वह वाहन चोर का साथी निकला

अब इस मामले पर सलमान ख़ान ने भी तंज कसा है, लेकिन इशारों-इशारों में। ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट को टीआरपी को लेकर कुछ बातें कहीं जिसमें उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें। हालांकि इस पूरी बात सलमान ने न तो किसी चैनल का जिक्र किया और न ही किसी एंकर का, लेकिन उन्होंने जो भी कुछ कहा उससे ये साफ समझ आ रहा था कि उनका इशारा किस तरफ है।

कंटेस्टेंट को समझाते हुए सलमान ख़ान ने कहा

कंटेस्टेंट को समझाते हुए सलमान ख़ान ने कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया’।

आपको बता दें कि फेक टीआरपी स्कैम में प्रतिष्ठित टीवी चैनल रिपब्लिक टीवी का नाम सामने आया था। इससे पहले चैनल के एंकर अर्नब गोस्वामी ने सुशांत केस को लेकर सलमान ख़ान पर निशाना भी साधा था। उन्होंने सलमान ख़ान की खामोशी को लेकर उनपर निशाना साधा था।

कोरोना की चपेट में नेपाल के शिक्षा मंत्री गिरिराज मणि

LEAVE A REPLY