जिस सिपाही के अपहरण की खबर फैली वह वाहन चोर का साथी निकला

0
549

रामनगर: दिल्ली के शातिर वाहन चोर व रामनगर के होटल स्वामी के साथ उत्तराखंड के सिपाही का रिश्ता उजागर होने पर पुलिस को भी असहज होना पड़ा। अपहरण के हल्ले से हकीकत सामने आई तो रामनगर पुलिस ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया। वाहन चोर के सिपाही से रिश्ते के हर पहलू की जांच में दिल्ली पुलिस जुट गई है। जांच में यदि दोनों के बीच आपराधिक दृष्टि से संबंध निकले तो सिपाही पर कानूनी शिकंजा भी कस सकता है।

कोरोना की चपेट में नेपाल के शिक्षा मंत्री गिरिराज मणि

शनिवार रात रामनगर के मोहल्ला खताड़ी में तैनात सिपाही कुलदीप सिंह व होमगार्ड ईश्वर सिंह गश्त पर थे। वह ढिकुली में लीज पर लिए होटल चलाने वाले एक व्यक्ति की ऑडी कार में बैठा था। देर रात दिल्ली पुलिस ने सिपाही को अपनी कार में बैठा लिया। इस दौरान अफवाह ये फैल गई कि सिपाही का अपहरण हो गया। जांच में ऑडी कार में सवार युवक दिल्ली पुलिस का फरार वाहन चोर निकला तो सिपाही से उसके संबंध उजागर हुए।

वाहन चोर अपनी कार छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने लावारिश में दाखिल कर दिया। इधर पुलिस ने गतिविधि गलत पाए जाने पर सिपाही कुलदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया। सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि सिपाही को सस्पेंड किया है। चोर द्वारा छोड़ी गई कार चोरी की है या फिर उसकी अपनी है, इसकी जांच दिल्ली पुलिस करेगी।

केंद्रीय कर्मचारियों को छुट्टियों के बदले मिलेंगे कैश

LEAVE A REPLY