Deepika Kakar : दीपिका- शोएब के घर गूंजी खुशियों की किलकारी

241

Deepika Kakar : टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर खुशियों की दस्तक हुई है। अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि इसकी जानकारी दीपिका कक्कड़ के पति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। एक्टर ने बताया कि उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है। आज सुबह 21 जून के दिन उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है। हालांकि यह एक प्री-मैच्योर डिलीवरी थी। पर घबराने की कोई बात नहीं है सबकुछ ठीक है। इस गुडन्यूज के बाद अदाकारा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के फैंस के बीच खुशियों की लहर है।

Manipur Violence : मणिपुर के थंगजिंग में कई राउंड गोलीबारी, मौके पर सुरक्षा बल मौजूद

शोएब ने पोस्ट साझा कर कही यह बात

बता दें कि डॉक्टर्स ने दीपिका (Deepika Kakar) को जुलाई के तीसरे या चौथे हफ्ते की तारीख दी थी। जिसकी जानकारी दीपिका ने अपने व्लॉग में दी थी। अब दीपिका ने प्रीमैच्योर डिलीवरी से बेटे को जन्म दिया है। मंगलवार को शोएब ने अपने इंस्टा पोस्ट पर जन्मदिन के केक की तस्वीर के साथ लिखा, ‘यह पापा टू बी है और इंशाअल्लाह मैं जल्द ही अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करूंगा। मैं और अधिक इंतजार नहीं कर सकता हूं। आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।’

जनवरी में दी थी खुशखबरी

बता दें कि जनवरी में दीपिका ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। यह कपल अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को साझा करता रहता रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने एक्टिंग न करने को लेकर भी बात की थी। दीपिका ने कहा था कि वह कुछ समय तक अपने बच्चे का ख्याल रखेंगी। वहीं शोएब की बात करें तो वो इन दिनों स्टारभारत के शो अजूनी में नजर आ रहे हैं। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

International Yoga Day : अमेरिका से PM ने देश को किया संबोधित

Leave a Reply