Poonam Pandey : जिंदा हैं पूनम पांडे, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

237

नई दिल्ली। Poonam Pandey : शुक्रवार को एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की ख़बर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मौत की जानकारी दी थी,जिसके बाद तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

Uttarakhand Cabinet : मंत्रिमंडल की बैठक आज, UCC पर होगी चर्चा

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, ‘सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।’

पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया मांगी माफी

इसी के साथ पूनम (Poonam Pandey) ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई।

उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता। लोगों को जागरुक करने के लिए ये नाटक करना पड़ा।

पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्यय, राखी सावंत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने रिएक्ट किया था।

Bihar Cabinet Portfolio : बिहार में मंत्रालय का हो गया बंटवारा,पढ़ें पूरी लिस्ट

Leave a Reply