Tunisha Sharma Case : तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को मिली जमानत

293

Tunisha Sharma Case : ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत ने सबको हैरान कर के रख दिया था। अभिनेत्री के शो के सेट पर ही आत्महत्या करने के बाद इस मामले में शो के मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तुनिशा की मां ने उन पर तमाम आरोप लगाए थे। जहां अभी तक शीजान की मुश्किलें बढ़ रही थीं, वहीं अब शीजान खान के लिए राहत भरी खबर है। शनिवार को महाराष्ट्र अदालत ने शीजान खान को जमानत दे दी है।

Manish Sisodia Hearing : 10 मार्च तक सिसोदिया को नहीं मिली जमानत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शीजान खान को पिछले साल 25 दिसंबर को अपनी सह-कलाकार तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभिनेत्री की मां के लगाए अरोपों के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद लगातार अभिनेता से पूछताछ चल रही थी। शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने जमानत दे दी है। जो शीजान और उनके चाहने वाले के लिए बड़ी राहत भरी खबर है।

पिछले साल 24 दिसंबर को अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने महाराष्ट्र के पालघर के वसई इलाके में सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वह सेट के ड्रेसिंग रूम में लटकी मिली थीं। 25 दिसंबर, 2022 को तुनिशा शर्मा की मां वनीता ने अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे हालांकि शीजान के घर वाले सारे आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया था। तुनिशा शर्मा की मां वनीता ने शीजान के खिलाफ (Tunisha Sharma Case) शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। पहले कई बार शीजान की जमानत याचिका को खारिज किया चुका है।

शीजान खान और तुनिशा शर्मा कथित तौर पर रिलेशन में थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। तुनिशा की मां ने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने और उसे हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने और उर्दू सीखने का आरोप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तुनिशा शर्मा 27 साल के शीजान के साथ रिश्ते में थी और दोनों ने आत्महत्या से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। शीजान खान ने पुलिस को बताया कि तुनिशा के साथ उसका रिश्ता तीन महीने तक चला था।

Post-Budget Webinar : पीएम बोले-2047 तक बनेंगे विकसित देश

Leave a Reply