बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस तरह मनाया अपना पहला करवाचौथ

1023

नई दिल्ली। ऐसी कई बॉलीवुड और टीवी जोड़ियां हैं जिन्होंने इस साल अपना पहला करवचौथ मनाया है। इन जोड़ियों में से एक जोड़ी है बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को हुई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में छायी रही थीं। नेहा ने अपनी हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन तक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थीं। अब पहले करवा चौथ के इस ख़ास मौके पर भी नेहा ने रोहनप्रीत के घर अपना पहला त्योहार सेलिब्रेट करते हुए फोटोज़ शेयर की हैं।

अर्नब गोस्वामी को अलीबाग जेल के COVID-19 केंद्र में बितानी पड़ी पहली रात

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के साथ मज़ेदार वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज़ और रोहनप्रीत के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है। इन फोटोज़ में जहां नेहा लाल सूट में सिंपल लुक में दिख रही हैं तो वहीं रोनप्रीत सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में दिख रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने लाल रंग की पगड़ी और हाथ में एक शॉल डाली हुई है। इन फोटोज़ में नेहा के हाथ में पूजा की थाली है और वो बड़े प्यार से छलनी में से रोहप्रीत को देख रही हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। वहीं नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो और रोहनप्रीत पंजाबी गाने पर लिप्सिंग करते दिख रहे हैं। आप भी देखें नेहा की करवाचौथ की फोटोज़ और वीडियो।

आपको बता दें कि ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। नेहा के यूं अचानक शादी करने के फैसले से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि इंडस्ट्री में भी कई लोग हैरान थे। सिंगर ने अपनी शादी में फेरों के दौरान ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था जिसपर पिंक कलर का एम्ब्रॉइड्री वर्क हो रखा था, वहीं शाम को पार्टी के दौरान नेहा लाल रंग के जोड़े में दिखीं थीं। इसके बाद रिसेप्शन में नेहा ने व्हाइट रंग का आउटफिट कैरी किया था। हर आउटफिट में नेहा काफी खूबसूरत लग रही हैं। देखें उनकी शादी की तस्वीरें।

उत्पीड़न के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

Leave a Reply