Nitesh Pandey Death : नितेश पांडे के निधन से इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

690

नई दिल्ली। Nitesh Pandey Death : टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर से शोक की लहर पसर गई हैं। दबंग 2 जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके एक्टर नितेश पांडे का बीती देर रात निधन हो गया। अनुपमा फेम एक्टर की 51 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई। जिस समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया, बता दें कि उस समय वह इगतपुरी में थे। एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर डायरेक्टर से लेकर एक्टर्स तक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

New Parliament Building : नए संसद भवन में रखा जाएगा ‘सेंगोल’, जानें इससे जुड़ा इतिहास

देवेन भोजानी ने नितेश पांडे के निधन पर दुख व्यक्त किया

देवेन भोजानी ने नितेश पांडे के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “ये सच नहीं हो सकता, लेकिन सच यही है। दोस्त, कलिंग और बहुत ही उम्दा एक्टर नितेश पांडे का इगतपुरी में देर रात 2 बजे कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे नितेश”।

अशोक पंडित ने अर्पित की श्रद्धांजलि (Nitesh Pandey Death)

हंसल मेहता ने नितेश पांडे के साथ-साथ अन्य एक्टर्स के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “तीन यंग लोग, तीन एक्टर्स, जिन्होंने 3-4 दिनों के अंदर ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया । भगवान आप सबकी आत्मा को शांति दे, ये सच में बहुत बुरा समय है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए”।

आपको बता दें कि नितेश पांडे का इंडस्ट्री में 25 सालों का लंबा करियर रहा है। 1990 में थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले नितेश पांडे ने सबसे पहले टीवी शो ‘तेजस’ में काम किया, उस साल ही उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘बाजी’ में साइड किरदार निभाया। शाह रुख खान से लेकर सलमान खान तक हर बड़े एक्टर के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया।

DEHRADUN : मुख्यमंत्री धामी ने की राजस्व प्राप्ति के सम्बंध में बैठक

Leave a Reply