Raju Shrivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बनी नाजुक

2

नई दिल्ली। Raju Shrivastava Health Update:  दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती देश के जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (comedian Raju Shrivastava Update) की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है।

Mukhtar Ansari ED Raid: मुख्तार अंसारी पर ईडी ने कसा शिकंजा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके ब्रेन के एक हिस्से में सूजन बरकार है। इसके साथ उन्हें दौरे पड़ रहे हैं। इससे डाक्टर चिंतित हैं। इस बाबत रात को सीटी स्कैन भी कराया गया है, जिससे राजू श्रीवास्तव के इलाज में मदद मिल सके।

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के भतीजे मयंक कौशल ने जानकारी दी है कि उनकी हालत फिर नाजुक बन गई है। डाक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। परिवार उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहत चिंतित है।

वहीं, डाक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल नाजुक (Raju Shrivastava Health Update) बन गई है। डाक्टर उनके इलाज में लगातार जुटे हुए हैं। इस बीच परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे हैं। हालांकि, उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई बात करने के लिए तैयार नहीं है।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत अचानक एक बार फिर गंभीर हो गई। जानकारी के मुताबिक, बुधवार-बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि को उन्हें बार-बार दौरे पड़े हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन कराया तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है। वहीं, उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव का कहना है किदिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। डाक्टरों ने हालत चिंताजनक बताई है।

देर रात किया गया सीटी स्कैन

इलाज की कड़ी में बुधवार-बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि को राजू श्रीवास्तव का सीटी स्कैन भी किया गया है। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को नुकसान पहुंचा है।

बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्वत को उस समय हार्ट अटैक आ गया जब वे जिमें कसरत कर रहे थे। इसके बाद जिम के स्टाफ ने उन्हें एम्स में भर्ती कराया। यहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। 10 अगस्त के बाद से उन्हें होश भी नहीं आया है।

वहीं, जाने माने फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने कहा है कि पिछले कुछ समय से राजू श्रीवास्तव की स्वास्थ्य को लेकर कुछ बदलाव नजर आ रहे थे। राजू पहले से कमजोर लग रहे थे। स्वास्थ्य में ऐसा बदलाव देखकर उन्होंने राजू श्रीवास्तव को चीजों को हल्के में लेने की सलाह दी थी, ताकि चिंतित नहीं हों।

Gorkha Welfare Council: ने मुख्यमंत्री धामी को किया स्मृति चिन्ह भेंट

Leave a Reply