Gangubai Kathiawadi Trailer Release: गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

474

नई दिल्ली। Gangubai Kathiawadi Trailer Release: आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया ने कमाठीपुरा की रियल हिरोइन ‘गंगूबाई’ का किरदार निभाया है। ट्रेलर में आलिया के स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर की झलक देखने को मिल रही है। फिल्म में आलिया भट्ट जहां एक दबंग किरदार में हैं तो वहीं अजय देवगन एक बार फिर माफिया डॉन के रोल में नजर आ रहे हैं। आलिया ने अबतक ऐसा किरदार किसी फिल्म में नहीं निभाया है। मासूम-सी दिखने वाली आलिया के डायलॉग डिलीवरी की सभी तारीफ कर रहे हैं।

Richest Person of Asia: भारतीय व्यवसायी गौतम अडानी बने एशिया के सबसे धनी व्‍यक्ति

अजय देवगन बने ‘माफिया डॉन’

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया का लुक चौंकाने वाला है, उन्होंने फिल्म के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है। एक रेड लाइट एरिया की गंगू कैसे पॉलिटिक्स की सरताज बनती है, इसकी बानगी इस फिल्म में देखने को मिलेगी। फिल्म के लिए आलिया ने जबरदस्त तैयारी की थी जिसका असर ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। वहीं, अजय देवगन ने मुंबई के माफिया डॉन रहे करीम लाला का रोल प्ले किया है।

Gangubai Kathiawadi Trailer Release: 25 फरवरी को रिलीज

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को पिछले साल ही रिलीज किया जाना था पर कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे टाल दिया गया। फिल्म के ट्रेलर में आलिया का पहला शॉट ही काफी दमदार है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। बता दें कि आलिया भट्ट जिस किरदार गंगूबाई को फिल्म में निभा रही हैं, वह 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा की सबसे दबंग महिला में से एक थी। पहली बार डॉन के रोल में आलिया को देखने के लिए फैंस बेकरार हो गए हैं। इस फिल्म से अजय और संजय लीला भंसाली की जोड़ी पूरे 22 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। उन्हें आखिरी बार साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में देखा गया था।

DDMA meeting News: दिल्ली में कोरोना पाबंदियों में छूट,नाइट कर्फ्यू में भी थोड़ी राहत

Leave a Reply