Bachchhan Paandey: सामने आया ‘बच्चन पांडे’ से अक्षय कुमार का लुक

628

Bachchhan Paandey:  अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी यानी शुक्रवार को जारी किया जाएगा। फिल्म के शीर्षक ‘बच्चन पांडे’ की स्पेलिंग भी से बदल किया गया है। नए पोस्टर में अक्षय एक डरावने गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर टैगलाइन में लिखा है कि ‘आप मुझे गुंडा नहीं कह सकते, मैं गॉडफादर हूं। बच्चन पांडे आपको डराने, हसाने, रूलाने के लिए तैयार है। कृपया उन्हें अपना सारा प्यार दें। 18 फरवरी, 2022 को जारी होगा ट्रेलर।

ED Raid in Mumbai: दाऊद की बहन हसीना के घर पहुंची टीम,जारी है छापेमारी

प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “वह दुष्ट है, वह बदमाश है, उसके साथ डर का सामना करने के लिए तैयार हो जाईए।”बता दें कि फिल्म ‘बच्चन पांडे’ एक गैंगस्टर, बच्चन पांडे की कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की है, जो एक अभिनेता बनना चाहता है। वहीं कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फिल्म का निर्देशन करना चाहती हैं। फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर आने की सूचना नये लुक पोस्टर के साथ साझा की

मंगलवार को अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर आने की सूचना नये लुक पोस्टर के साथ साझा की। अक्षय ने लिखा- यह एक ऐसा किरदार है, जिसमें पेंट की दुकान से अधिक शेड्स दिखायी देंगे। बच्चन पांडेय आपको डराने, हंसाने, रुलाने सब के लिए तैयार है। कृपया, उसे अपना प्यार दीजिए। ट्रेलर 18 फरवरी को आ रहा है। अक्षय ने जो पोस्टर शेयर किया है, उस पर बच्चन पांडेय के अंग्रेजी टाइटल की स्पेलिंग बदली हुई नजर आ रही है। पोस्टर पर अक्षय कुमार का लुक वाकई डरावना है। पोस्टर पर लाइन लिखी है- मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं।

ताजा पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHHAN PAANDEY लिखी गयी है, यानी टाइटल में एक H और एक A अतिरिक्त जोड़ा गया है। इससे पहले 18 जनवरी को जब फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की गयी थी तो पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHAN PANDEY दी गयी थी।

बता दें, बच्चन पांडेय का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं, जिनके साथ अक्षय कुमार का लम्बा एसोसिशन रहा है। फरहाद इससे पहले अक्षय कुमार की एंटरटेनमेंट, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 से जुड़े रहे हैं। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है

फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। पहले, यह क्रिसमस, 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Chara Ghotala Judgement: सीबीआइ कोर्ट का फैसला,लालू यादव दोषी करार

Leave a Reply