Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ ने हिमांशी को किया शादी के लिए प्रपोज़

0
274

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना से प्यार करते हैं, ये बात वो शो में रहने के दौरान कह चुके हैं। हिमांशी के जाने से पहले ही आसिम ने उन्हें अपने दिल की बात कही थी। हालांकि हिमांशी ने तब उन्हें समझाया था कि वो सिर्फ दोस्त हैं क्योंकि बाहर उनका व्बॉयफ्रेंड है और वो उससे शादी करने वाली हैं। लेकिन आसिम को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा था। घर से बेघर होने के बाद हिमांशी ने अपने फैंस को जानकारी दी कि उनका ब्रेकअप हो गया है और वो अब आसिम रियाज़ का इंतजार कर रही हैं।

बीते हफ्ते शो में जब शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी आए तो उन्होंने आसिम को हिमांशी के ब्रेकअप के बारे में बताया, साथ ही ये भी बताया कि हिमांशी उनका इंतजार कर रही हैं। ये सब जानकर आसिम खुश हो गए। इन सबके बीच अब हिमांशी खुद एक बार फिर बिग बॉस हाउस में कदम रखने वाली हैं, और आसिम उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करने वाले हैं। दोनों का रोमांटिक वीडियो भी सामने आ गया है जिसमे आसिम सबके सामने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ करते दिख रहे हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें हिमांशी ‘बिग बॉस’ के घर में आती हुई दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि हिमांशी को देखकर आसिम खुशी से पागल हो जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। आसिम हिमांशी को लगातार किस करते हैं इसके बाद वो सारे घरवालों के सामने घुटनों पर बैठककर हिमांशी को प्रपोज़ करते हैं। आसिम, हिमांशी से पूछते हैं कि क्या वो उनसे शादी करेंगी? हालांकि हिमांशी ने हां किया या ना, ये वीडियो में नहीं दिखाय गया है। एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि हिमांशी उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट करती हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY