Sarkari Naukri & Result Live Updates: नीति आयोग में निकली नौकरी, बिहार पुलिस SI रिजल्ट घोषित

0
254

नई दिल्ली। Sarkari Naukri & Result Live Updates: नीति आयोग ने नये जॉब नोटिफिकेशन में 27 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। वहीं, बिहार पुलिस एसआइ परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। दूसरी तरफ, अगर आप सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं और जर्नलिज्म से जुड़े हैं तो आपके लिए खुशी की खबर है। लोकसभा में पार्लियामेंट्री रिपोर्टर के लिए नौकरियां निकाली गई हैं। इसके अलावा अन्य राज्यों में भी कई महकमों में भर्तियां की जा रही हैं। इनसे जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां नीचे दी जा रही हैं-

Niti Aayog Recruitment 2020:

नीति आयोग, भारत सरकार ने 28 जनवरी 2020 को जारी लेटेस्ट विज्ञापन के जरिए 27 सीनियर कंसल्टेंट, कंसल्टेंट और यंग प्रोफेशनल पदों के लिए आवेदन मांगे है। ऑनलाइन आवेदन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, niti.gov.in पर किये जा सकते हैं। अधिक जानकारी यहां देखें।

Bihar Police SI Result 2020:

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (BPSSC) ने 22 दिसंबर 2019 को आयोजित एसआइ प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर कुल 50072 उम्मीदवारों को मई माह (संभावित) में आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए योग्य पाया गया। सफल उम्मीदवार अपना रोल नंबर यहां देखें।

Lok Sabha Recruitment 2020:

जर्नलिज्म में करियर बनाने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए लोकसभा नौकरी का तोहफा लेकर आया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं और वो योग्य भी हैं तो वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 28 जनवरी तक उम्मीदवारों के पास आवेदन करने का मौका है। तो जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो 28 जनवरी तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

NABARD Admit Card 2020:

नेशनल बैंक फोर रुलर एग्रीकल्चर डेवलपमेंट (NABARD) ने ऑफिस अटेंडेंट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड 25 जनवरी से 4 फरवरी 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY