Rajasthan CM Oath Ceremony : भजन लाल शर्मा ने ली राजस्थान के CM पद की शपथ

96

Rajasthan CM Oath Ceremony : जयपुर में अल्बर्ट हाल के सामने शपथ समारोह आयोजित हुआ। भाजपा नेता भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। साथ ही दो उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी शपथ ले ली है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने तीनों को शपथ दिलाई। इस शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए।

Krishna Janmabhoomi Case : शाही ईदगाह मस्जिद के सर्वे को इलाहाबाद HC ने दी मंजूरी

PM मोदी के साथ नजर आए CM और डिप्टी CM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राजस्थान के नवनिर्वाचित सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा।

प्रेम चंद बैरवा ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद की ली शपथ

जयपुर में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी नेता प्रेम चंद बैरवा ने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

दीया कुमारी ने ली राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ

भाजपा नेता दीया कुमारी ने जयपुर में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ (Rajasthan CM Oath Ceremony) ली।

भजनलाल शर्मा ने ली राजस्थान के CM पद की शपथ

जयपुर में पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी नेता भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ (Rajasthan CM Oath Ceremony) ली।

PM मोदी पहुंचे शपथ समारोह स्थल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर में शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर पहुंचे। बीजेपी नेता भजनलाल शर्मा राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं, दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा भी राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित कई लोग शपथ समारोह में शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेता जयपुर में राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह (Rajasthan CM Oath Ceremony) में शामिल हुए।

गोवा, त्रिपुरा और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री पहुंचे जयपुर

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अन्य नेता जयपुर में राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

Coal levy scam : SC ने छत्तीसगढ़ के पूर्व CM की जमानत याचिका की खारिज

 

Leave a Reply