Siddhaanth Surryavanshi Dies: जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

नई दिल्ली। Siddhaanth Surryavanshi Dies: वैशाली ठक्कर, राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री से अब एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सिद्धांत ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम करने के लिए जाने जाते हैं। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धांत की डेथ हुई है। एक्टर ने हाल ही में अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी किया था।

Rajiv Gandhi Assassination Case: में नलिनी समेत छह आरोपी होंगे रिहा

कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Surryavanshi Dies) लंबे समय से टीवी जगत से जुड़े हुए है, अब तक उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है। महज 46 साल की उम्र में उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को सदमे ला दिया है। खबर के मुताबिक, जिम में हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लगभग 45 मिनट तक डॉक्टर्स ने भी उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में एक्टर को बचाया न जा सका और डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इन टीवी सीरियल में आ चुके हैं नजर

सिद्धांत सूर्यवंशी ने कई हिट टीवी सीरियल में काम कर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा ‘सुफियाना इश्क मेरा’, ‘जिद्दी दिल माने ना’, ‘वारिस’ और ‘सात फेरे: सलोनी का सफर’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। आखिरी बार सिद्धांत जी टीवी के शो ‘क्यू रिश्तों में कट्टी बत्ती’ में नजर आए थे।

PM Visit Bengaluru: 5वीं वंदे भारत ट्रेन को पीएम ने दिखाई हरी झंडी

Leave a Reply