Delhi Excise Policy : अदालत की संजय सिंह को चेतावनी, कहा- राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए

167

नई दिल्ली। Delhi Excise Policy  शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता संजय सिंह को रिमांड पूरी होने के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने कहा कि अगर मुकदमे के संबंध में कुछ कहना है तो कहिए। यहां मोदी और अदानी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए।

Israel War : इजरायल ने गाजा पट्टी में की बमबारी, 13 लोगों की मौत

राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए: अदालत

अदालत ने यह टिप्पणी तब की जब संजय सिंह ने पेश पर जाने के दौरान कहा कि मोदी अदाणी के पीएम हैं। यह भी कहा कि अडानी के घोटाले (Delhi Excise Policy) पर मैंने ईडी जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। अदालत ने संजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कब होगी घोटालों की जांच

पेशी के लिए जाते वक्त आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र और पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अदानी के पीएम हैं। अडानी के घोटाले पर मैंने जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। पीएम बताएं कि अदानी के घोटालों की जांच कब होगी। बता दें कि पिछली सुनवाई में संजय सिंह को 13 अक्टूबर तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था।

P20 Summit 2023 : पीएम मोदी ने P-20 के उद्घाटन समारोह को किया संबोधित

 

 

Leave a Reply