Sushmita Sen Heart Attack : हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता की हुई एंजियोप्लास्टी

300

नई दिल्ली। Sushmita Sen Heart Attack : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्हें कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया और अब उनकी एंजियोप्लास्टी हो चुकी है।

Bulldozer Action in UP: अतीक गैंग के करीबी सफदर अली के घर पर चला बुलडोजर

सुष्म‍िता को आया हार्ट अटैक

एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता संग एक फोटो शेयर कि और इसके साथ लंबा-चौथा पोस्ट भी लिखा- शोना, अपने द‍िल को हमेशा खुश और ताकतवर रखना और देखना जब भी तुम्हें इसकी जरूरत होगी, ये तुम्हारा साथ देगा. (ये शब्द मेरे पापा ने मुझे कहे थे) दो दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया था। अब मेरी एंजियोप्लास्टी हो गई है और स्‍टेंट डल गया है। सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने भी ये बात कही है कि ‘मेरा दिल बहुत बड़ा है।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मेरा साथ देने के लिए बहुत सारे लोगों का शुक्रिया करना है। जल्द ही दूसरे पोस्‍ट में वो भी करूंगी। ये पोस्ट मैंने सिर्फ इसल‍िए की है ताकि मेरे शुभचिंतकों को अच्‍छी खबर मिल सके कि सब ठीक है और मैं थोड़ी सी और जिंदगी के लिए तैयार हूं। आप सभी को मेरा प्‍यार। इस पोस्ट के बाद सुष्मिता के फैंस और सेलेब्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

सेलेब्स कर रहे हैं दुआ (Sushmita Sen Heart Attack)

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने लिखा- आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं। पूनम ढिल्लों ने लिखा- स्वस्थ रहो – तुम एक अद्भुत महिला हो! भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। सूफी चौधरी ने लिखा- आपको प्यार और रोशनी भेज रही हूं… मैं जानती हूं कि आप और आपका दिल दोनों पहले से ज्यादा मजबूत होंगे।

हेल्थ से लेकर कुछ दिन पहले किया पोस्ट

कुछ दिन पहले ही सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। सुष्मिता ने आगे देखो, आगे बढ़ो, हमेशा आगे बढ़ते चलो के हैशटैग के साथ कैप्शन की शुरुआत की थी और लिखा था- और ऐसे ही करते हुए सब आपके पीछे रह जाएगा। थोड़ा सा मौसम खराब है, मुझे ठीक होने के लिए आपकी दुआओं की बेहद जरूरत है। आप भेजिए, मैं रिसीव कर लूंगी. आपका दिन शुभ हो। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द आर्या 3 में नजर आएंगी।

Hathras Case : हाथरस कांड के मुख्य आरोपी संदीप को आजीवन कारावास की सजा

 

Leave a Reply