नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ऐक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर मारा छापा

0
154

ड्रग्स केस: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। अब इस केस के सिलसिले में एनसीबी की एक टीम ने बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि एनसीबी को अर्जुन रामपाल के घर पर कुछ बरामद हुआ है या नहीं।

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) ने लिया बड़ा फैसला

पहले ही हिरासत में हैं अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल में खबर आई थी कि अगिसियालोस को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया था। एनसीबी की टीम ने बताया था कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

अभी तक इन लोगों पर बॉलिवुड में हुई है जांच

एक दिन पहले ही एनसीबी ने बॉलिवुड के मशहूर प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा बरामद किया था और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी की जांच में अभी तक रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी को करिश्मा के घर से भी चरस और सीबीडी ऑयल मिला था। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया था।

प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर्स आत्मनिर्भर निधियोजना की शुरुआत

LEAVE A REPLY