KKBKKJ Advance Booking : सलमान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू

763

KKBKKJ Advance Booking : मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सलमान खान सुर्खियों में हैं। बता दें कि यह मूवी ईद के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली है। वहीं, इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, मूवी के गानों और ट्रेलर ने फैंस का बज हाई किया हुआ है, जिसके बाद लोग इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

Karnataka Assembly Election 2023 : जगदीश शेट्टार BJP छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू (KKBKKJ Advance Booking)

आज से सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। हालांकि, बुकिंग बहुत सीमित स्थानों पर कल शाम से शुरू हुई और यहां तक कि मुंबई के फेमस सिंगल-स्क्रीन थिएटर गेयटी को भी रात को इस सूची में जोड़ा गया। आश्चर्यजनक रूप से, केवल एक घंटे के अंदर ही फिल्म की टिकट शनिवार और रविवार के शो के लिए तेजी से बुक होने लगी।

‘गेयटी’ में फिल्म के शोज लगभग फुल

फिल्म की टिकट बुकिंग का ही नतीजा है कि सिंगल-स्क्रीन थिएटर ‘गेयटी’ में ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चार में से 3 शो लगभग फुल हो गए हैं। इस तरह एडवांस टिकट बुकिंग की झलक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी। वीकएंड के लिए भाईजान की फिल्म की बुकिंग सबसे ज्यादा की जा रही है।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की टिकट का मूल्य साधारण रखा गया है, जिससे दर्शक इसे देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघरों में पहुंचेंगे। जैसा कि आपने देखा कि अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ की ब्लॉकबस्टर टिकट मूल्य निर्धारण की रणनीति ने एक बड़े समय के लिए उलटा असर डाला। महंगी टिकट की वजह से दर्शकों ने सिनेमाघरों का रुख नहीं किया।

Atiq Ahmed case in SC : अतीक-अशरफ की हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Leave a Reply