Atiq Ahmed case in SC : अतीक-अशरफ की हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

314

नई दिल्ली। Atiq Ahmed case in SC : सुप्रीम कोर्ट में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के संबंध में अब एक और याचिका दायर की गई है। SC से हत्या के मामले को CBI को स्थानांतरित करने का आग्रह किया गया है। ये याचिका सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने दायर की है।

सम्बंधित समाचार पेज थ्री समाचार पत्र पर:- https://page3news.in/epaper/dehradun/18_April/18_April_2023.html

CM DHAMI : ‘हिल की बात : युवा संवाद’ कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं से CM ने किया संवाद

वकील ने भी दाखिल की याचिका

सुप्रीम कोर्ट (Atiq Ahmed case in SC) में अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर एक दिन पहले भी याचिका दाखिल हो चुकी है। याचिका में शीर्ष अदालत के पूर्व जज की निगरानी में मामले की जांच करवाने की मांग की गई है। वकील द्वारा दायर याचिका में यूपी में 2017 के बाद हुए सभी एनकाउंटर की जांच करवाने के लिए भी कहा गया है।

ये लोकतंत्र के लिए खतरनाक : वकील विशाल तिवारी

वकील विशाल तिवारी की ओर से लगाई गई इस याचिका में कहा गया है कि अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए एक विशेष समिति बननी चाहिए। याचिका में यह भी कहा गया है कि पुलिस एनकाउंटर लोकतंत्र के साथ कानून के राज को भी धीरे-धीरे खत्म कर सकता है।

अतीक पर लगभग 10 राउंड फायर

माफिया अतीक अहमद की हत्या प्रयागराज में उसको मेडिकल जांच के लिए ले जाते वक्त हुई थी। यूपी पुलिस ने जैसे ही उसे कैल्विन अस्पताल के लिए ले जाने के लिए वैन से उतारा तो कुछ ही दूरी पर तीन युवकों ने उसे गोली मार दी। अतीक पर लगभग 10 राउंड फायर किए गए।

Delhi Excise Policy : CBI के समन के बाद केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

Leave a Reply