Sponsored
loading...

Happy Birthday Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का जन्मदिन आज

0
200

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है। आमिर ने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले आमिर आज 55 साल के हो गए हैं। आमिर खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना आसान नहीं है। यहां तक पहुंचने के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है।

बता दें कि आमिर अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी शुदा लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव देखें हैं। लेकिन आमिर की इस मुुश्किल की घड़ी में उनकी पत्नी किरण राव ने उनका पूरा साथ दिया। आज हम आपको आमिर और किरण राव की लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

किरण को छोटी सी उम्र में हुआ आमिर से क्रश:

आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव को आमिर खान से बहुत ही छोटी उम्र में क्रश हो गया था। बता दें कि किरण आमिर से 14 साल की उम्र से ही प्यार करती थीं। उस वक्त किरण ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो आमिर की उनकी पत्नी बनेंगी। रीना दत्त से तलाक के बाद आमर ने किरण से दूसरी शादी की। किरण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखी और उनकी दीवानी हो गई थीं।

ऐेसे आए दोनों करीब:

जब आमिर फिल्म लगान की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त किरण राव आशुतोष गोवारिकर की असिस्टेंट हुआ करती थीं। इसी मूवी के सेट से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। पहले दोस्ती फिर दोनों में प्यार हो गया है। आमिर को किरण एक खुश रहने वाली और संजीदा किस्म की लड़की लगीं। दोनों ने 2005 में शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी शादी के बारे डेढ़ साल तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया।

loading...

LEAVE A REPLY