जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया सलाम

0
1448
page3news-artical 370
page3news-artical 370

नई दिल्ली।जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने भी इसका समर्थन किया है। परेश रावल, दिया मिर्जा, चेतन भगत, विवेक ऑबेरॉय समेत कई कलाकारों ने ट्वीट के जरिए सरकार के इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा, आपको सौ सौ सलाम!

दूसरे ट्वीट में एक्टर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिस पर लिखा है, ‘कश्मीर की घटनाओं को सबका साथ सबका विकास के साथा जोड़ें। ये इलाज योजना भी हो सकती है’। इस फोटो के साथ परेश रावल ने लिखा, अब कोई बीमार नहीं पड़ेगा!

बॉलीवडु एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दिया ने लिखा, मैं कश्मीर में शांति की दुआ करती हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस फैसले के बाद कुछ कहा तो नहीं है, लेकिन उनके ट्वीट ने ये साफ ज़ाहिर कर दिया कि वो कितनी खुश हैं। रवीना ने अपने ट्वीट में इंडियन फ्लैग वाली कई सारी इमोजी शेयर की हैं।

नरेंद्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी है। विवेक ने लिखा, शुक्रिया नरेंद्र मोदी और अमित शाह…इस फैसले के लिए सलाम है आपको।

आपको बता दें कि सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए ऐतिहासिक बदलाव की पेशकश की है। उन्‍होंने यहां से अनुच्‍छेद 370 हटाने की सिफारिश की। इसके अनुसार, जम्‍मू कश्‍मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिया गया है। इसके अलावा लद्दाख भी अब अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा। गृहमंत्री ने कहा, ‘संविधान के अनुच्छेद 370(3) के अंतर्गत जिस दिन से राष्ट्रपति द्वारा इस सरकारी गैजेट को स्वीकार किया जाएगा, उस दिन से अनुच्छेद 370 (1) के अलावा अनुच्छेद 370 के कोई भी खंड लागू नहीं होंगे। इसमें सिर्फ एक खंड रहेगा।’ इस बदलाव को राष्‍ट्रपति की ओर से मंजूरी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY