स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति को छोड़ा

0
355

नई दिल्‍ली। पिछले कुछ दिनों तक अस्‍पताल में बिता वापस लौटे अभिनेता रजनीकांत ने आज राजनीति का दामन छोड़ने का एलान किया है। उन्‍होंने अपने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए यह फैसला लिया। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि राजनीति के बगैर वो तमिलनाडु की जनता के लिए काम पहले की तरह करते रहेंगे। इस बाबत उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी।

पुलिसकर्मियों को हर हफ्ते मिलेगा ‘वीकली ऑफ’

वर्ष 2021 में पार्टी लॉन्‍च की करने की बात कहने वाले अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश से इनकार कर दिया। उन्‍होंने लोगों से राजनीति में प्रवेश को लेकर किए गए अपने पुराने वादे को तोड़ने के लिए माफी मांगी और कहा, ‘मेरा मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य ईश्‍वर की ओर से दी जा रही चेतावनी है।’ उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस ले रहे हैं।

रजनीकांत 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती

उन्‍होंने राजनीति छोड़ने का फैसले के बारे में सार्वजनिक तौर पर बताते हुए यह भी कहा कि लोगों के लिए वे काम करते रहेंगे। ब्लड प्रेशर की परेशानी के कारण रजनीकांत 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती थे। पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान मौजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 22 दिसंबर को उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।

सोमवार को वह अस्‍पताल से डिस्चार्ज होकर वापस आए। अस्पताल की ओर से जारी की गई हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है। उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है। साथ ही डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बेड रेस्‍ट की सलाह दी है।

भारत में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के मिले 6 केस

 

 

LEAVE A REPLY