महिला ने जहर खाकर पति को भेजी सेल्फी, मौत

0
507

हल्द्वानी में पति-पत्नी में हुए विवाद में महिला ने जहर खाया और पति को सेल्फी भेज दी। बेसुध महिला का भाई उसे लेकर डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा। जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल किसी की ओर से घटना की तहरीर नहीं दी गई है।

नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम बद्रकोट निवासी तारा प्रकाश सुयाल की बेटी भावना (22) का विवाह 14 माह पहले चंपावत जिले में रीठासाहिब निवासी राकेश भट्ट से हुआ था। राकेश बीएसएफ में सिपाही है और पंजाब में तैनात है।

उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी की पढ़ाई करती थी भावना

भावना हल्द्वानी में अपने भाई दीपक सुयाल के साथ किराये पर रहकर उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी की पढ़ाई करती थी। बताते हैं कि बीएससी तृतीय वर्ष में भावना की बैक आई थी। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को भावना और राकेश बीच वाट्सएप पर विवाद चलता रहा।

वजह बताई जा रही है कि राकेश भावना की बैक आने पर नाराज था और उसे सोशल मीडिया पर बिजी रहने से मना कर रहा था। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे भावना ने जहर खा लिया और सेल्फी वाट्सएप पर पति को भेज दी।

करीब छह बजे भावना का भाई दीपक तो देखा कि भावना बेसुध है। दीपक एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाता है। मकान मालिक की मदद से वह भावना को लेकर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में भावना ने दम तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज चैकी प्रभारी हरेंद्र नेगी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY