Nepal Parliamentary Committee MLAs: एवं समन्वयकों ने CM धामी से की भेंट

296

देहरादून: Nepal Parliamentary Committee MLAs  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में नेपाल के संसदीय समिति के विधायकों एवं समन्वयकों ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने समिति के सभी सदस्यों को स्वागत करते हुए कहा कि नेपाल के साथ हमारा रोटी-बेटी का संबंध है। हमारी परंपराएं एवं संस्कृति भी मिलती-जुलती हैं। उन्होंने कहा कि नेपाल से हमारा संबंध काफी पुराना है।

Commissioner Garhwal Division: ने की चारधाम यात्रा की तैयारी की समीक्षा बैठक

नेपाल के संसदीय समिति के विधायकों (Nepal Parliamentary Committee MLAs) ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और उन्हें पशुपतिनाथ जी की अनुकृति भेंट की। इस दौरान समिति के अध्यक्ष श्री हरका बहादुर कुंवर, सदस्य श्री महेश दत्त जोशी, श्री भरत बहादुर खटका, श्री कृष्ण बहादुर चौधरी, श्री अक्कल बहादुर रावत, सुश्री अंबी कुमारी थापा एवं श्री कृष्ण राज सुबेदी मौजूद थे।

 

 

 

 

CM धामी ने मुख्य सचिव को निर्देश दिये सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर पहुंचे ऑफिस

देहरादून:  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सचिव को निर्देश दिये हैं कि यह सुनिश्चित किया जाय कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे और ऑफिस टॉइम में पूर्ण मनोयोग से कार्य करें। समय पर कार्यालय न आने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर सख्त कारवाई की जाय। जन समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाय। जनता एवं जन प्रतिनिधियों के फोन अवश्य रिसीव करें। यदि किसी वजह से फोन रिसीव न कर पायें तो कॉल बैक जरूर करें।

CM DHAMI

Pakistan Political Crisis: अपनी हार का सामना करने से डर गए इमरान खान नियाजी

Leave a Reply