पति ने पत्नी और उसके आशिक को कमरे में किया बंद, फिर किया ये सलूक…

1231

हरिद्वार के सिडकुल थानाक्षेत्र में पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी और उसके आशिक को पकड़ लिया और दोनों को कमरा बंद कर दिया। इसके बाद आशिक के साथ जमकर मारपीट की। हंगामा होते देख पति और उसके साथियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

सिडकुल थानाक्षेत्र में एक महिला अपने पति को छोड़कर एक अन्य पुरुष के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। सोमवार रात महिला का पति अपने तीन साथियों के साथ गांव पहुंचा। आरोप है कि पति और उसके तीन साथियों ने महिला और उसके आशिक को कमरे में बंद कर दिया। फिर जमकर पीटा। मारपीट में आशिक और महिला को चोटे आई। मारपीट के बाद पति और उसके साथी फरार होने लगे तो गांव के ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया।

एक युवक हो गया फरार

सूचना पुलिस को दी गई तो एक युवक इस बीच फरार हो गया। पुलिस ने पति समेत तीन साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिडकुल थानाध्यक्ष कमल मोहन भंडारी अर्जुन कुमार पुत्र मुन्नीराम की शिकायत पर पि बोबीलाल पुत्र जादोराम, किरता पुत्र पदम सिंह निवासीगण मुजफ्फरनगर और ईलम सिंह पुत्र निवासीगण हेत्तमपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि ईलम सिंह फरार है। बताया जा रहा है कि बोबीलाल के उसकी पत्नी के साथ दो बच्चे है। जबकि लिव इन रिलेश्नशिप में रहने वाला युवक अर्जुन सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है।

Leave a Reply