बंद पड़ी शुगर मिल में घुसे बदमाश, एक पकड़ा

0
515

काशीपुर में पुलिस ने बंद पड़ी शुगर मिल में लूट के इरादे से घुसे एक बदमाश को घेराबंदी कर दबोच लिया। जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पकड़े गए बदमाश ने शहर में हुई दो अन्य चोरियों में भी शामिल होने की बात कबूल की है। उसकी निशानदेही पर चोरियों का माल भी पुलिस ने बरामद किया है।

दो अन्य अंधेरे और झाड़ियों का फायदा उठाकर हो गए फरार

बंद पड़ी शुगर मिल में तांबा लूट के इरादे से कुछ बदमाश घुस आए। तांबा काटने की आवाज आने पर मिल की सुरक्षा में तैनात आर्म्ड पुलिस के कांस्टेबल कनक सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसआई दिनेश फत्र्याल, एसआई जयपाल सिंह की अगुवाई में पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी कर एक बदमाश को चाकू समेत दबोच लिया। जबकि दो अन्य अंधेरे और झाड़ियों का फायदा उठाकर फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम यूपी के ग्राम मडैया नादरबाग, थाना सिविल लाइन, बरेली निवासी नेतराम पुत्र छिद्दू बताया। जबकि फरार साथियों के नाम नन्हे उर्फ रहीस और रामप्रसाद उर्फ प्रसादी बताया। पूछताछ में बताया कि उसने पहले भी चीनी मिल से तांबा चोरी करने के साथ ही काशीपुर में एक घर और दुकान से जेवरात और नकदी चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 380, 411 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बदमाश के कब्जे से दो तांबे के तार के बंडल, चार लोहा काटने के ब्लेड, तीन छेनी, एक पाना बरामद हुआ। टीम में कांस्टेबल कुलदीप सिंह, देवेंद्र नेगी, युगल उपाध्याय, शंकर टम्टा शामिल रहे।

LEAVE A REPLY