Punjab Political Crisis: हरीश रावत का कैप्टन अमरिंदर पर हमला

0
70

देहरादून। Punjab Political Crisis उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने अमरिंदर के उनकी उपेक्षा और अपमान के आरोपों को नकार दिया है। हरीश रावत ने कहा, अमरिंदर ने बेअदबी मामले में बार बार कहने के बावजूद कार्रवाई नहीं की। आखिरकार विधायकों ने उन्हें हटाने का फैसला लिया। उनका ये भी कहना है कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर के बयानों को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उनके हालिया बयानों से लगता है कि वे किसी तरह के दबाव में है।

Uttarakhand News: सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की अब खैर नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई

Punjab Political Crisis पंजाब की राजनीति में इनदिनों उथल-पुथल मची

पंजाब की राजनीति में इनदिनों उथल-पुथल मची हुई है। इन हालातों पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी नजर बनाए हुए हैं। देहरादून में पत्रकार वार्ता कर रावत ने कहा कि कैप्टन को दोबारा विचार करना चाहिए। उन्हें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से भाजपा की मदद नहीं करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रिपोर्टों में कोई तथ्य नहीं है कि पंजाब कांग्रेस ने उनका अपमान किया है।

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अब तक जो कुछ भी किया है वह पंजाब में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के सम्मान और सम्मान की रक्षा के साथ ही पंजाब में पार्टी की संभावनाओं को बढ़ाना है।

Swachh Bharat Mission 2.0 : की पीएम मोदी ने की शुरुआत

Leave a Reply