Rajasthan Election 2023 : ईडी के छापों के बाद गहलोत बोले- हम घबराने वाले नहीं हैं, हम मुकाबला करेंगे

135

Rajasthan Election 2023 : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हम घबराने वाले नहीं हैं। हम शुक्रवार को पांच और गारंटियां घोषित करने वाले हैं। इन लोगों ने ईडी का दुरुपयोग किया है। जहां-जहां ईडी गई है, वहां हम जीते हैं। यहां भी भाजपा साफ हो जाएगी। कर्नाटक में भी गई। डीके शिवकुमार को दबाने की कोशिश की। हम वहां जीते।

Rajasthan : भरतपुर में हैवानियत की हदें पार, युवक पर कई बार चढ़ाया ट्रैक्टर 

गहलोत ने कांग्रेस के वॉर रूम में प्रेस कॉन्फ्रेंस (Rajasthan Election 2023) को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमने जो गारंटी दी है, उसका जवाब वे लोग नहीं दे पा रहे। इसी वजह से ये कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका का सम्मान सबसे बड़ा है। प्रमुख जांच एजेंसियां वित्तीय अनियमितताओं, अपराध के मामलों की जांच करती है। इनकी क्रेडिबिलिटी नहीं रहेगी तो देश का नाश हो जाएगा। आज उल्टा हो रहा है। चिंताजनक स्थिति है। सवाल किसी की पैरवी या चुनाव का नहीं है। पूरे देश में आतंक मचा रखा है। डोटासरा जी के घऱ हमने कल दो प्रमुख गारंटी दी। यह चाहते ही नहीं कि हम लोग महिलाओं, पिछड़ों, दलितों, आम आदमी को कोई सुविधाएं दें। कल गारंटी घोषित की और आज छापे पड़ गए। पार्टी के मुखिया के घर छापा मारना बड़ा मामला है। कोई शिकायत नहीं, कोई आदेश नहीं। जिन लोगों ने शिकायत की, उनका काम ही यह है। किरोड़ीलाल मीणा के पास यह ही काम है। ईडी में शिकायतें ही कर रहे हैं।

इससे पहले गहलोत ने ट्वीट कर साधा था निशाना

छापों की खबर आते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 25 अक्टूबर को कांग्रेस ने महिलाओं के लिए गारंटी लॉन्च की। वहीं, 26 अक्टूबर को राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां ईडी की रेड हुई। मेरे बेटे वैभव को हाजिर होने का समन मिला है। अब आप समझ सकते हैं कि जो मैं कहता आ रहा हूं कि राजस्थान के अंदर ईडी की रेड रोज इसलिए होती है क्योंकि भाजपा ये नहीं चाहती कि राजस्थान में महिलाओं को, किसानों को, कांग्रेस द्वारा दी जा रही गारंटियों का लाभ मिल सके।

वैभव गहलोत से इन मुद्दों पर होगी पूछताछ!

ईडी ने वैभव गहलोत को समन जारी किया है। इस दौरान वे उनकी प्रोपराइटरशिप, पार्टनरशिप पर सवाल होंगे। इसके साथ ही वे जिन फर्मों में निदेशक, एमडी और ट्रस्टी हैं, उनसे जुड़े सवाल रहेंगे। 2007 से अब तक के खुद के और परिवार की चल-अचल संपत्ति का ब्योरा भी सवालों में घिरा है। उनके भारत के बाहर के व्यवसाय की जानकारी के साथ ही 2007 के बाद के ट्रांजेक्शन की जानकारी भी ली जाएगी। ट्रायटन होटल एंड रिजॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड, वर्धा एंटरप्राइज, नोबेल इंडिया कंस्ट्रक्शन, मयंक शर्मा EPL कंपनी, हितेश, अशोक और नरेंद्र सहित कई मुद्दों पर बातचीत होगी!

Harish Rawat Accident : पूर्व सीएम हरीश रावत की कार हादसे का शिकार 

Leave a Reply