Harish Rawat Accident : पूर्व सीएम हरीश रावत की कार हादसे का शिकार 

134

हल्द्वानी। Harish Rawat Accident : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। मंगलवार देर रात हल्द्वानी से काशीपुर जाते समय बाजपुर में पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई।हादसे में पूर्व सीएम की कमर व गर्दन में चोट आई। जबकि एक सहयोगी के हाथ और दूसरे के पैर में चोट लगी है। हादसे के तुरंत बाद पूर्व सीएम संग दो अन्य घायल भी काशीपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे थे।

MP Election 2023 : कांग्रेस ने चार सीटों पर बदले प्रत्याशियों के नाम

पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे थे। जिसके बाद वह देर शाम काशीपुर को जा रहे थे। बाजपुर में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। वाहन में पूर्व सीएम के अलावा सहयोग अजय शर्मा व कमल रावत भी सवार थे।

हादसे में पूर्व सीएम को आई हल्की चोट

हादसे में पूर्व सीएम की गर्दन व कमर में हल्की चोट आई। जबकि अजय के हाथ और कमल के पैर में चोट आई। रात में सभी उपचार के लिए काशीपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे थे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज भी हो गए।

फेसबुक पर दी जानकारी

वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat Accident) ने फेसबुक पर सुबह हादसे को लेकर पोस्ट करते हुए कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह और उनके सहयोगी ठीक है।

पूर्व सीएम हल्द्वानी से फाच्र्यूनर कार में निकले थे। उनके सहयोगी के अनुसार हादसे के दौरान गाड़ी की रफ्तार 50 के आसपास होगी। डिवाइडर पर टकराने के बाद भी सुरक्षा बैलून नहीं खुले।

RSS Dussehra Rally : मोहन भागवत ने बताई यूक्रेन, गाजा पट्टी युद्ध की वजह

Leave a Reply