ED Raid : तेलंगाना में लगाए गए भाजपा पर कटाक्ष करते पोस्टर्स

7

हैदराबाद। ED Raid :  शनिवार को ईडी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता से आज शराब घोटाले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। इस बीच विपक्ष नेताओं ने तेलंगाना में भाजपा नेताओं पर पोस्टर के जरिए जमकर कटाक्ष किया। दरअसल, हैदराबाद में कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उन अलग-अलग पार्टियों के नेताओं को दिखाया गया है जिनपर भाजपा में शामिल होने के बाद किसी एजेंसी ने छापा नहीं मारा है।

Excise Scam : कोर्ट ने सिसोदिया को 7 दिन की रिमांड पर भेजा

‘भाजपा में शामिल होते ही धुल गए दाग’

बता दें कि विपक्ष ED की रेड (ED Raid) को लेकर लगातार भाजपा पर हमला बोल रहा है। पोस्टर के जरिए एक तरफ दिखाया गया है कि अन्य दलों से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर अब कोई दाग नहीं है और कोई भी रेड नहीं हो रही है। दूसरी ओर बीआरएस एमएलसी के कविता को पोस्टर में दिखाया गया है और उन्हें साफ छवि का बताया गया है।

सिंधिया, सरमा सहित कई भाजपा नेताओं के पोस्टर

हैदराबाद की सड़कों पर लगे पोस्टर में केंद्रीय मंत्री और एमपी से नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के नेता नरायण राणे, पश्चिम बंगाल के नेता सुवेन्दु अधकारी की फोटो लगी है। पोस्टर में दिखाया गया है कि ये सभी नेता ईडी-सीबीआई की रेड के बाद दूसरी पार्टियों से भाजपा में आ गए और इनके दाग धुल गए।

कविता ने की भूख हड़ताल

इससे पहले शुक्रवार को कविता ने संसद के मौजूदा बजट सत्र में महिला आरक्षण विधेयक पेश करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल शुरू की। शुक्रवार को दिल्ली में होने वाली अपनी भूख हड़ताल का हवाला देते हुए, उसने जांच एजेंसी से शनिवार तक अपनी पूछताछ स्थगित करने को कहा।

मनीष सिसोदिया हो चुके गिरफ्तार

गौरतलब है कि शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी ने गिरफ्तार किया है। इसी मामले में ईडी द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने के कुछ घंटे बाद कविता आठ मार्च को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची थीं।

Chardham Yatra 2023 : को लेकर राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में बैठक

Leave a Reply