Rajasthan Politics : पुलवामा के शहीदों पर सियासत, जयपुर में BJP का प्रदर्शन

273
video

जयपुर। Rajasthan Politics  जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जवानों की विधवाओं के विरोध के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने बैरिकेडिंग भी तोड़ दी।

ED Raid : तेलंगाना में लगाए गए भाजपा पर कटाक्ष करते पोस्टर्स

हिरासत में भाजपा कार्यकर्ता

पुलिस के जवान प्रदर्शन स्थल को घेरे हुए हैं। पुलिस ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में ले लिया है। वे 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जवानों की विधवाओं के विरोध के मामले को लेकर एक विशाल विरोध रैली निकाल रहे थे।

शहीद के परिवारों के साथ खड़ी है सरकार

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि शहीद परिवारों के मामले में सरकार उनके साथ खड़ी हैं। भाजपा इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है… अगर इस मामले में मुझे किसी से भी बात करने की जरूरत पड़ी तो मैं करूंगा। मैं मुख्यमंत्री जी से भी बात करूंगा।

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना (Rajasthan Politics)

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पानी की बौछार भी की, लेकिन कार्यकर्ताओं पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। वे लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आंखों में शर्म है, इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शहीदों की पत्नियों से नहीं मिलना चाहते। झूठी पार्टी, झूठे वादे। ये वीरांगनाओं के सामने नहीं खड़े हो सकते।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि हमारे नेताओं और पुलवामा शहीदों की पत्नियों का अपमान किया गया, हम इसका विरोध कर रहे हैं। आगामी दिनों में राजस्थान में ‘जन आक्रोश’ अभियान चलाया जाएगा, जहां हम किसानों का कर्ज माफ करने, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को उठाएंगे।

Excise Scam : कोर्ट ने सिसोदिया को 7 दिन की रिमांड पर भेजा

 

video

Leave a Reply