एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर पंचतत्व में विलीन

0
17583

देहरादून। संवाददाता। दिवंगत नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में पोस्ट मार्टम किया गया। आज शाम दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।

रोहित शेखर की बीते कल उनके आवास के बैडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। हालांकि परिजन व पुलिस उन्हे लेकर एम्स अस्पताल गये थे। लेकिन डाक्टरों के मुताबिक उनकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गयी थी। जब उन्हे बैडरूम में मृत पाया गया तो उनके मुंह और नाक से खून बह रहा था। जिससे उनकी मौत को संदिग्ध माना जा रहा है।

आज उनके शव का पोस्टमार्टम दिल्ली के एम्स अस्पताल में पांच डाक्टरों की टीम द्वारा किया गया। उनके शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था। उनकी पोस्टामार्टम रिपोर्ट कल तक आने की संभावना है जिसके बाद ही यह साफ हो सकेगा कि उनकी मौत का कारण क्या रहा।

एम्स प्रशासन द्वारा पोस्टमार्टम के बाद उनका पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार आज दिल्ली मेें ही लोधी रोड शमशान घाट पर किया गया। जबकि सुबह तक उनका मृत शरीर उत्तराखण्ड लाने की चर्चा भी थी। 40 वर्षीय रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला शर्मा ने हालांकि उनकी मौत को स्वाभाविक मौत ही बताया है लेकिन उनकी मौत किन परिस्थितियों में हुई इसका खुलासा वह बाद में करेंगी? इस बात की ओर भी इशारा करता है कि कुछ न कुछ तो ऐसा जरूर है जो शेखर की मौत को संदिग्ध बनाता है।

LEAVE A REPLY