पटियाला में पकड़ी गई नकदी के तार जुड़े हो सकते है उत्तराखण्ड से

0
15611

देहरादून। संवाददाता। पंजाब के पटियाला में देर रात उत्तराखण्ड नम्बर की कार से दो लोगों को एक करोड़ की नगदी सहित गिरफ्तार किया गया। कार एक होटल व्यवसायी की बतायी जा रही है। इधर उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में एक करोड़ से अधिक की लूट मामले में कांग्रेसी नेता सहित तीन पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया है।

जबकि लूटी गयी धनराशी अब तक बरामद नहीं हुई है। चुनावी मामलों के जानकार यह अंदेशा जता रहे है कि यह कहीं दून से लूटी गयी करोड़ों की वही धनराशि तो नहीं है जिसे ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा था।

बता दें कि बीती शाम जब दून में एसटीएफ करोड़ों की लूट के मामले में कांग्रेसी नेता सहित तीन पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी दर्शा रही थी। उसी दौरान पंजाब के पटियाला में राजपुरा जीटी रोड पर उत्तराखण्ड नम्बर की एक कार से दो लोगों को पंजाब पुलिस ने एक करोड़ की भारी भरकम धनराशि सहित गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किये गये दोनों लोग खुद को उत्तराखण्ड का व्यापारी बता रहे थे।

जबकि वह बरामद किये गये रूपयों के बारे में कोई दस्तावेज नहीं पेश कर सके। ऐसे में सवाल यह है कि क्या पटियाला में पकड़ी गयी यह एक करोड़ की धनराशि का कहीं दून में प्रापर्टी डीलर से हुई लूट के तार तो नहीं जुड़े है? पटियाला मे पकड़े गये लोगों की पहचान दून निवासी संदीप सेठी और बलबीर सिंह के तौर पर की गयी है। जबकि कार दून के ही एक होटल व्यवसायी की बतायी जा रही है। पटियाला पुलिस के एसपी सिटी रवजोत ग्रेवाल का कहना है कि मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गयी है जबकि बरामद धनराशि के बारे में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY