Meghalaya Election 2023 : पीएम ने शिलांग में कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

237

शिलांग। Meghalaya Election 2023  मेघालय की राजधानी शिलांग में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने एक नया नारा भी दिया- मेघालय मांगे, भाजपा सरकार।

Adani Issue : मीडिया पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

Meghalaya Election 2023 update

पीएम मोदी ने कहा, ”जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के लिए जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।”

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कि कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं… वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले उन्होंने शिलांग में एक रोड शो भी किया था।

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है। हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेघालय और पूर्वोत्तर की जनता भाजपा के साथ है।

Champawat Tour : चंपावत में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम, युवाओं का किया उत्साहवर्धन

Leave a Reply