Krishnagiri Fire Accident : पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 की मौके पर मौत

151

तमिलनाडु। Krishnagiri Fire Accident   शनिवार को तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। कृष्णागिरी जिले की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 8 लोगों की मौत हो गई, फिलहाल, इस मामले कोई अपडेट नहीं आया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है। इसके बाद पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। लोगों को रेस्क्यू करने का काम जारी है।

BJP Overhaul : जेपी नड्डा ने की नई टीम की घोषणा, ऐसी है जेपी नड्डा की नई टीम

भीषण विस्फोट में आठ लोगों की मौत

पटाखा फैक्ट्री के भीषण विस्फोट (Krishnagiri Fire Accident) में तीन महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई। जिले के पझायापेट्टई में पटाखा बनाने वाले गोदाम में अचानक हुए विस्फोट से कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि विस्फोट के प्रभाव से इकाई के पास के घर और कुछ दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। प्रभावितों को बचाने के लिए पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव सेवा कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। पीएम ने हादसे में मारे गए लोगों के पर‍िवार को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया क‍ि तमिलनाडु के कृष्णागिरि में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए दुखद हादसे से बहुत दुखी हूं। इसमें बहुमूल्य जनहानि हुई। इस बेहद कठिन समय में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

हादसे पर दुखी अम‍ित शाह

उधर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हादसे पर दुख जताया। अम‍ित शाह ने ट्वीट करके कहा क‍ि कृष्णागिरी में एक पटाखा फैक्ट्री में आग दुर्घटना दुखद है। मैं मरने वालों के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Manipur viral video : मणिपुर वीडियो मामले में CBI ने दर्ज की FIR

Leave a Reply