Train Firing : जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोगों की मौत

187

नई दिल्ली। Train Firing : सोमवार सुबह करीब 5 बजे के करीब जयपुर से मुंबई जा रही एक चलती ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग की गई है। घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। मामले में आरोपी आरपीएफ सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Krishnagiri Fire Accident : पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 की मौके पर मौत

किस ट्रेन में हुई फायरिंग?

रेलवे के अनुसार, फायरिंग की घटना जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के बी5 कोच में हुई। एक आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने घटना को अंजाम दिया है। आरपीएफ कॉन्स्टेबल चेतन कुमार चौधरी ने चलती ट्रेन में सबसे पहले अपने सीनियर अफसर एएसआई टीका राम मीना को गोली मारी, फिर 3 अन्य यात्रियों को मौत के घाट उतार दिया।

रेलवे के अनुसार, आरपीएफ जवान (Train Firing) ने गोलीबारी क्यों की इसका पता अभी नहीं चला है। आरपीएफ ने जांच शुरू कर दी है। पश्चिमी रेलवे पुलिस कमिश्नर ने कहा कि आरपीएफ कॉन्स्टेबल चेतन ठीक नहीं था और वो अपना धैर्य खो बैठा। हालांकि, उन्होंने कहा कि एएसआई मीना और चेतन में कोई बहस नहीं हुई थी।

घटना जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के बी5 कोच में हुई

पश्चिमी रेलवे ने बताया कि आरपीएफ जवान गोली मारकर भाग गया था। रेलवे पुलिस और आरपीएफ अधिकारियों की मदद से कॉन्स्टेबल को मीरा रोड पर पकड़ा गया। आरोपी के पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। यह घटना जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के बी5 कोच में हुई। यह पुष्टि की गई है कि एस्कॉर्ट ड्यूटी पर सीटी चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई पर गोली चलाई। ट्रेन बोरीवली पहुंच गई है।

BJP Overhaul : जेपी नड्डा ने की नई टीम की घोषणा, ऐसी है जेपी नड्डा की नई टीम

Leave a Reply