‘जन-आक्रोश रैली’ में दो गुटों में बंटी नजर आई कांग्रेस

1061

रविवार को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई कांग्रेस की ‘जन-आक्रोश रैली’ में दो दिग्गजों भूपेंद्र सिंह हुड्डा और डॉ. अशोक तंवर के सर्मथकों ने अपनी-अपनी ताकत दिखाने के लिए पूरा जोर लगा दिया। कांग्रेसी कार्यकर्ता रैली में पहुंचे तो जरूर, पर गुटों में बंटे नजर आए। तिगांव के कांग्रेसी विधायक ललित नागर के नेतृत्व में रैली में शामिल होने के लिए खेड़ी चैक स्थित बाइपास रोड से कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कूच किया।

प्रदेश प्रवक्ता ने भी दिखाई ताकत

रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चैधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता वाहनों के जरिए सेक्टर-9 स्थित कार्यालय से उत्साह के साथ दिल्ली रवाना हुए। कांग्रेसी कार्यकर्ता रैली में पहुंचे तो जरूर, पर गुटों में बंटे नजर आए। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर जहां कांग्रेस पार्टी का गुणगान किया वहीं राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने और डॉ.अशोक तंवर के मुख्यमंत्री बनने के नारे भी लगाए।

रैली में शामिल होने के लिए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ व पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, सरदार कुलबीर सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन से से कूच किया। इस मौके पर भोला ठाकुर, वरुण बंसल, प्रदीप गौड़, एडवोकेट गौतम नारायण सिंह, ओमपाल शर्मा, अनूप भाटी, सुंदर, अमित, रामपाल मौजूद थे।

Leave a Reply