Income Tax Raid : आजम खान की करीबी के घर IT का छापा, मिले कई अहम दस्तावेज

187

गाजियाबाद। Income Tax Raid :  बुधवार सुबह आयकर विभाग उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे की दोस्त एकता कौशिक के राजनगर स्थित आवास पर पहुंची है। आयकर विभाग की टीम के 10 अधिकारी सर्च ऑपरेशन में शामिल हैं।

Ayushman Bhav Campaign : राष्ट्रपति आज करेंगी ‘आयुष्मान भव’ अभियान की शुरुआत

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मकान का अंदर से ताला बंद कर दिया है। सर्च के दौरान किसी को अंदर या बाहर आने-जाने नहीं दिया जा रहा है। एकता कौशिक आजम खान के बेटे के साथ पढ़ी थीं। बताया गया है कि आजम खान के जेल में रहने के दौरान एकता कौशिक ही उनका कामकाज देख रही थीं।

जेल से आजम खान को रिहा (Income Tax Raid) कराने में भी एकता कौशिक ने काफी पैरवी की थी। वह जीडीए के लेखा अनुभाग से सेवानिवृत अकाउंटेंट सुरेंद्र कौशिक की बेटी व जीडीए में अवर अभियंता रहे परितोष कौशिक की पुत्रवधू हैं।

गौरतलब है कि कई साल पहले परितोष कौशिक ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से नौकरी छोड़ दी थी और रियल एस्टेट के कारोबार से जुड़ गए थे।

अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में 1 अगस्‍त को होगी अंतिम बहस; बचाव पक्ष का प्रार्थना पत्र खारिज

बीते एक माह में ही एकता कौशिक ने एक बीएमडब्ल्यू, एक मर्सिडीज व एक जैगुआर कार खरीदी थी। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक एकता कौशिक के घर से काफी अहम दस्तावेज मिले हैं।

INDIA Meeting : समन्वय समिति की बैठक से JDS का किनारा

Leave a Reply