INDIA Meeting : समन्वय समिति की बैठक से JDS का किनारा

151

दिल्ली। INDIA Meeting  आज दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी गठबंधन आई.एन.डी.आई.ए. समन्वय समिति की बैठक होने वाली है। बता दें कि आज शाम को बैठक की जाएगी। शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि मुंबई बैठक में तय किए गए एजेंडे पर आज चर्चा की जाएगी।

Dengue In Haridwar : हरिद्वार में डेंगू को लेकर स्वास्थ्य महकमा सतर्क

टीएमसी और जेडीएस के नेता बैठक में नहींं होंगे शामिल

संजय राउत ने आगे बताया कि टीएमसी को छोड़कर सभी लोग बैठक में शामिल होने वाले हैं। टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी इस समिति के सदस्य हैं, वह इस बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं क्योंकि ईडी और बीजेपी नहीं चाहती कि वह शामिल हों। कर्नाटक के पूर्व सीएम और जेडी-एस नेता एचडी कुमारस्वामी भी इस सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे।

लाइव अपडे्टस (INDIA Meeting)

भाजपा नेत मुख्तार अब्बास नकवी ने बैठक को लेकर कहा है कि यह गुरु घंटालों की बैठक है और इनके अपने-अपने ख्वाब हैं।

सुशील मोदी ने दावा किया है कि इस बैठक में कोई बड़ा नेता शामिल नहीं होंगे।

सीपीआई नेता डी राजा ने कहा कि हम पहले चर्चा किए गए निर्णयों या प्रस्तावों की समीक्षा करेंगे। मुंबई बैठक में हमने मुद्दों पर पर्याप्त चर्चा की। अब समय आ गया है कि हमें लोगों के पास जाना चाहिए, उन्हें लामबंद करना चाहिए।

डी राजा ने आगे कहा कि सीट बंटवारे पर पहले से ही औपचारिक और अनौपचारिक बातचीत चल रही है…यह पहली बैठक है, हम मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

इस बैठक को लेकर बहुजन समाज पार्टी के सांसद मलूक नागर ने कहा,”न तो हम भारत गठबंधन का हिस्सा हैं, न ही हम सीटों के लेन-देन में शामिल हैं। यह तय है कि उत्तर प्रदेश में हमारा 13.5 प्रतिशत वोट बरकरार है और हम जहां भी जाएंगे, वहां फायदा होगा।

Himalaya Diwas : सीएम धामी ने हिमालय दिवस पर दी शुभकामनाएं

Leave a Reply