केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही अब अगले सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार में शामिल

0
93

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही अब अगले सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार में शामिल होने जा रहे है। पार्टी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बताया कि प्रधानमंत्री तीन फरवरी को कड़कड़डूमा और चार फरवरी को द्वारका में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि कड़कड़डूमा की रैली में पूर्वी दिल्ली व उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्रों में आने वाले 20 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी शामिल होंगे।

इसी तरह से द्वारका में होने वाली रैली में पश्चिमी दिल्ली एवं दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्रों में आने वाले 20 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई सच और झूठ के बीच की है। सच स्थापित हो रहा है और झूठ विलुप्त हो रहा है। अर¨वद केजरीवाल सरकार पांच वर्षों तक काम करने के बजाय सिर्फ बहाने बनाती रही है। केंद्र सरकार की योजनाओं में भी बाधा डालती रही।

इसके बावजूद केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली के विकास के लिए एक लाख करोड़ रुपये खर्च किया है। केजरीवाल लोगों को गुमराह कर रहे थे, लेकिन अब उनकी सच्चाई सामने आ गई है। वह दिल्ली में विश्वस्तरीय शिक्षा की बात करते थे, लेकिन पहले 15 लाख बच्चे पढ़ते थे जो घटकर 12 लाख हो गए। नए स्कूल बनाने की बात कर रहे थे, लेकिन कुछ कमरे बनाकर रह गए। कमरे बनाने में भी घोटाला हुआ है। भाजपा सांसदों ने सरकारी स्कूलों की पोल खोल दी तो मुख्यमंत्री परेशान हो गए।

8 फरवरी को होंगे चुनाव

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी 2020 को होने हैं जबकि 11 फरवरी को मतों की गणना होगी। चुनाव की तारीख के एलान के बाद ही सभी पार्टियों चुनाव प्रचार में जुट गई हैं।

LEAVE A REPLY