Chhapaak Box Office Collection Day 4: चार दिनों में छपाक का नेट कलेक्शन 21 करोड़ के आंकड़े को पार

0
106

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फ़िल्म छपाक की रफ़्तार सोमवार को कुछ धीमी पड़ी है। ट्रेड जानकारों के अनुसार, फ़िल्म मल्टीप्लेक्स और महानगरों में बेहतर परफॉर्म कर रही है, जबकि छोटे शहरों में पकड़ नहीं बना सकी है। चार दिनों में छपाक का नेट कलेक्शन 21 करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है।

मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में कुम्भ मेला योजना में स्वीकृत एवं संचालित निर्माण कार्यों की अद्यतन प्रगति की समीक्षा

10 जनवरी को रिलीज़ हुई छपाक ने 4.77 करोड़ की ओपनिंग ली थी,

10 जनवरी को रिलीज़ हुई छपाक ने 4.77 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो पूर्वानुमानों के आस-पास ही थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को फ़िल्म के कलेक्शंस में उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी हुई, जिसके चलते फ़िल्म ने 6.90 करोड़ और 7.35 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

सोमवार को छपाक के कलेक्शंस में गिरावट आयी, जो आम तौर पर होता ही है, मगर देश के कई हिस्सों में लोहड़ी की छुट्टी होने की वजह से बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी। पहले सोमवार को छपाक 2.35 करोड़ ही जुटा सकी। इसके साथ रिलीज़ के 4 दिनों में फ़िल्म का कलेक्शन 21.37 करोड़ हो गया है। अगर ओपनिंग डे से तुलना करें तो सोमवार को छपाक की कमाई लगभग 50 फीसदी गिरी है। हालांकि नियंत्रित बजट होने की वजह से माना जा रहा है कि दीपिका की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म नुक़सान में नहीं रहेगी।

मेघना गुलज़ार निर्देशित छपाक एसिड अटैक सरवायवर लक्ष्मी अग्रवार की कहानी है, जिन पर 2005 में एसिड अटैक हुआ था। फ़िल्म में दीपिका ने लक्ष्मी पर आधारित किरदार मालती निभाया है। वहीं, विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं।

रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण की फ़िल्म तब विवादों में आ गयी थी, जब लक्ष्मी अग्रवाल की एडवोकेट अपर्णा भट्ट ने मेकर्स पर क्रेडिट ना देने का आरोप लगाते हुए अदालत की शरण ली थी, जिस पर पहले पटियाला कोर्ट और फिर दिल्ली हाई कोर्ट ने मेकर्स को अपर्णा को क्रेडिट देने का आदेश दिया था। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के जेएनयू दौरे को लेकर भी फ़िल्म विरोध का शिकार हुई थी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पालिका प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन फूंका पुतला

LEAVE A REPLY