एनिवर्सरी पर इस तरह गोल्डन टेंपल पहुंचे रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, दिल जीत लेंगी फोटोज

0
83

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। आमतौर पर सेलेब्स अपनी सालिगरह बड़े जश्न के साथ मनाते हैं, लेकिन दीपिका-रणवीर ने इस खास दिन को सादगी के साथ मनाया। दीपवीर दिन की शुरुआत तिरूपति बालाजी के दर्शन करने के साथ की। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना करके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की। इसके बाद रात को दोनों अमृतसर पहुंचे जहां स्वर्ण मंदिर भी गए।

क्रिकेट के इस सवाल की वजह से KBC में 7 करोड़ जीतने से चूके अजीत कुमार, जानिए जवाब

दोनों जगह से दीपिका-रणवीर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ज्यादातर तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को हाथ थामे एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में एक खास बात और है वो ये कि दोनों जगहों पर दीपवीर ने अलग-अलग आउटफिट्स पहने हैं। बालाजी के दर्शन के दौरान दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और रणवीर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी जिसपर उन्होंने लाल रंग की शॉल डाली थी। वहीं स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने के दौरान दीपिका ने महरून कलर का सूट पहना हुआ था और रणवीर ने ब्राउन रंग का फूले वाले प्रिंट का कुर्ता पहना था।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। रणवीर और दीपिका की प्रेम कहानी उनकी पहली फ़िल्म ‘गोलियों की रास लीला राम लीला’ से शुरू हुई थी। इसी फ़िल्म के सेट पर दोनों क़रीब आये और शूटिंग पूरी होते-होते रिलेशनशिप में आ गए थे। साल 2018 में दोनों ने इटली में बेहद ही कॉन्फीडेंशियल करीके से शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

पाकिस्‍तान में आसमान से गिरी आफत, 20 लोगों की गई जान, 30 घायल, सैकड़ों जानवर भी मरे

 

LEAVE A REPLY