जुबिन नौटियाल द्वारा मसूरी मालरोड पर लाइव कॉन्सर्ट आयोजित

0
494

मसूरी। चमोली दैवीय आपदा के पीडि़त परिवारों के सहायतार्थ वेलेंटाइन डे पर रविवार को बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल द्वारा मसूरी मालरोड पर लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया गया। इसका श्रोताओं ने जमकर लुत्फ उठाया।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बिजनौर में किसान महासभा को किया संबोधित

गढ़वाल टैरेस के सामने स्थित होटल थ्री ओक्स की छत पर सजाए गए उनके बैंड ने गीतों की शुरुआत की, जिसे दिखाने के लिए मालरोड पर बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। जैसे ही जुबिन ने गाना शुरू किया, मालरोड श्रोताओं से भर गई। लोग लगातार एक घंटे तक प्रोग्राम समाप्ति तक देखते रहे।

कॉन्सर्ट खत्म होने के बादि जुबिन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस लाइव कॉन्सर्ट को पूरे देश में लगभग ढाई लाख लोग ने देखा। जुबिन ने कहा कि मेरी यह छोटी सी कोशिश थी, जो पूरी तरह से सफल रही। एक घंटे के कार्यक्रम में हमने पूरा मनोरंजन करने का प्रयास किया। उन्होने कहा कि कोरोना ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और इसको हमें कभी नहीं भूलना चाहिए कि इंसानियत सबसे बड़ी है। जुबिन नौटियाल ने कहा कि आपदा पीडि़तों के लिए अच्छी राशि आ रही है। हमने जो बैंक खाते डिटेल दी है, उसमें अच्छी राशि पूरे देश से आ रही है।

वेलेंटाइन डे पर निकाली साइकिल रैली

वेलेंटाइन डे पर शहरवासियों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने के लिए शहर के रियल एस्टेट डेवलपर पैसिफिक ग्रुप ने ‘पैसिफिक राइड फॉर क्लीन एंड ग्रीन देहरादून’ कार्यक्रम का आयोजन किया। इसके तहत ग्रुप की ओर से साइकिल रैली निकाली गई। राइजिंग राइडर्स क्लब के सहयोग से निकाली गई रैली की शुरुआत सुबह साढ़े आठ बजे राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल से हुई।

साइकिल रैली सहस्रधारा रोड स्थित पैसिफिक गोल्फ एस्टेट, मसूरी बाईपास, कैनाल रोड, धोरण रोड, आइटी पार्क होते हुए किरशाली चौक तक गई। रैली में शामिल पैसिफिक ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल ने कहा कि रैली का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण का संदेश देना था।

हाइड्रो प्रोजेक्ट की टनल से शवों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी

LEAVE A REPLY