एक्ट्रेस यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा नोटिस

880

नई दिल्ली। एक्ट्रेस यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। उनसे FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) के उल्लंघन के मामले में पूछताछ की जाएगी। यामी गौतम को ईडी ने ये दूसरी बार एक ही मामले में समन जारी किया है। पहला समन बीते साल जारी हुआ था। उस वक्त यामी लॉकडाउन के प्रतिबंधों की वजह से वह ईडी ऑफिस नहीं पहुंच पाई थीं। इस बार यामी को 7 जुलाई तक ईडी के ऑफिस में हाजिर होना है।

देहरादून-डाकपत्थर मार्ग पर निजी बसों का संचालन गुरुवार से शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक

यामी गौतम पर ईडी की नजर है। खबरें हैं कि यामी के अकाउंट से विदेशी मुद्रा के ट्रांजैक्शन में गड़बड़ी जांच के दायरे में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई बड़े बैनर की फिल्में मनी लॉन्ड्रिंग के चलते ईडी के निशाने पर हैं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से ईडी पूछताछ कर चुका है। यामी हाल ही में ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर खबरों में आ चुकीं हैं।

पिछले दिनों यामी गौतम अपने पति के साथ मुंबई लौट आईं थी। इनके न्यू लुक की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 3 फिल्में भूत पुलिस, दसवी, अ थर्सडे में नजर आने वाली हैं। भूत पुलिस में यामी के साथ अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। दसवी में यामी गौतम के साथ अभिषेक बच्चन और निरमत कौर नजर आएंगे। फिल्म में यामी आईपीएस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अ थर्सडे में यामी एक टीचर का किरदार निभाएंगी जो कि एक थ्रिलर फिल्म हैं।

भारतीय दूतावास की सुरक्षा में चूक का नया मामला आया सामने

Leave a Reply