बीवीएफ युवा छात्र संगठन ने फूंका शासन-प्रशासन का पुतला

923

पीड़ित महिला को पांच दिन बाद भी किसी प्रकार का न्याय नहीं मिलने से गुस्साएं बीवीएफ युवा छात्र संगठन ने बुधवार को गांधी पार्क के पास शासन-प्रशासन का पुतला फूंका। संगठन कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीड़िता को शीघ्र न्याय नहीं मिला तो वह आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

अधिशासी अभियंता लद्यु डाल इकाई में कप्यूटर ऑपरेटर पद से बिना किसी कारणवश निकाली गई पीड़ित महिला पिछले पांच दिनों से भूख हड़ताल पर बैठी हुई है। लेकिन पीड़िता के प्रति शासन प्रशासन की अनदेखी से गुस्साएं संगठन कार्यकर्ताओं ने बुधवार को चैघानपाटा गांधी पार्क के पास शासन-प्रशासन का पुतला दहन किया।

समाज में किसी भी महिला का उत्पीड़न स्वीकार नहीं

पूर्व छात्र संघ महासचिव ने चंदन लाल ने कहा कि समाज में किसी भी महिला का उत्पीड़न स्वीकार नहीं किया जाएगा। पीड़िता को न्याय नहीं मिलने पर आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा। इधर परिवार सहित भूख हड़ताल पर बैठी पीड़िता अनीता का कहना है कि अगर दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो वह आमरण अनशन करने को बाध्य होगी।

पुतला दहन करने वालो में भानु प्रकाश, चंद्र प्रकाश, ज्योती भारती, काजल, पंकज कुमार, पंकज राम, प्रदीप कुमार, संजय कुमार, धीरज, नेहा, खुशबू, दिव्यांशी, मोनू, प्रकाश, नकुल, बबीता, संजय एवं गौतम आदि मौजूद रहे।-

Leave a Reply