जंगली सुअर ने युवक को बुरी तरह किया घायल

1213

रानीखेत में विकासखंड के सुदूर तरस्वाड़ गांव में गुलदार से भिड़ने के बाद बौखलाए जंगली सुअर ने पानी भरने गए युवक पर हमला बोल दिया। युवक के पैर को दातों से चीर सुअर ने पेट पर भी प्रहार किया। बचाव में युवक के हाथ बुरी तरह घायल हो गए। पानी भरने आ रही तीन अन्य महिलाओं ने सुअर पर दरांती से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिसके हाद सुअर ने बमुश्किल युवक को छोड़ा।

दरअसल, तस्वाड़ गांव के एक खेत में जंगली सुअर और गुलदार के बीच लड़ाई हो गई। जिससे बौखलाया सुअर पेयजल स्रोत की तरफ दौड़ पड़ा। जहां उसने पानी भरने आए कुबेर सिंह पुत्र खुशाल सिंह पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद महिलाओं ने डट कर सुअर का मुकाबला किया, जिससे सुअर युवक को छोड़ भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों की मदद से घायल कुबेर को नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती कर लिया गया। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है।

सरकार बेरोजगारों को नहीं दे पा रही नौकरी इसलिए चला रही लाठी

देहरादून में बेरोजगारों पर लाठीचार्ज के मामले में अल्मोड़ा में कांग्रेस ने राज्य सरकार को घेरा है। उनका कहना है कि सरकार बेरोजगारों को नौकरी नहीं दे पा रही है। यही वजह है कि वो अब लाठी चलाने पर उतर आई है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देहरादून में बेरोजगारों पर पुलिस लाठीचार्ज मामले का विरोध किया है। उन्होंने गांधी पार्क के बाहर प्रदेश सरकार का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को नौकरी देने की बजाए लाठी चला रही है। कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं प्रदेश प्रवक्ता अमित जोशी ने कहा कि जनहित की अनदेखी करने वाली सरकार को जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा सरकार बेरोजगारों को नौकरी नहीं दे पा रही है, जबकि विभागों में कई पद खाली हैं और नौजवान के हाथ भी खाली रह हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार इन समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है।

Leave a Reply