देखे वीडियो,भगवान भरोसे ये मजदूर, ‘हंगर फ्री काशीपुर’ ने कहा हालात इससे भी बदतर

0
585
काशीपुर। उधम सिंह नगर से जहां लोग लॉक डाउन का समर्थन कर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, वहीं बिना रोजगार के मजदूरों के भूखे मरने की नौबत आ गई है। काशीपुर नगर निगम के नगर आयुक्त से ले कर विधायक ,मेयर, छेत्र सांसद सभी की अनदेखी इस स्तिथि को ओर भी भयानक बना रही है।
गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही मोदी रसोई से लेकर अन्य कई भोजन वितरण संस्थाए बन्द हो चुकी है।
एक गरीब मजदूर का वीडियो  काफी  वायरल हो रहा है  बताया जा रहा है ये काशीपुर का वीडियो है  जिसमें कैसे वो मजदूर अपने बच्चों सहित भूखा सोने को मजबूर है, भगवान की फोटो जो उसके बच्चो ने ये कह कर दी कि पापा इसे दिखा कर किसी से खाना मांग लेना हृदय को झकझोर देती है।
‘हंगर फ्री के संस्थापक’  गगन काम्बोज कहते है  यहां तो इस से भी बदतर हालात है, गरीबों के बारे में कोई कुछ नहीं सोच रहा है, लेकिन इस संकट की घड़ी में हमारी टीम इनके साथ है और अब इस जरूरतमंद के परिवार का खर्चा “हंगर फ्री काशीपुर” द्वारा उठाया जाएगा। गौरतलब है कि “हंगर फ्री काशीपुर” की टीम रोज सुबह शाम 1000 जरूरत मंदो को भोजन उपलब्ध करवाते हैं।
प्रशासन के ऐसी अनदेखी का उदाहरण शायद ही प्रदेश में कहीं मिले। काशीपुर के समाज सेवी गगन काम्बोज  द्वारा पहले भी प्रशासन को इस स्थिति के बारे में चेताया गया था पर सोता हुआ प्रशासन के कानों पर एक आवाज तक नही  गूंजी जो कि एक स्वस्थ लोक तंत्र के लिए खतरे की घंटी है।

LEAVE A REPLY