Uttarakhand Youth Protest : शहीद स्मारक पर धरना दे रहे युवाओं पर मुकदमा दर्ज

217

देहरादून: Uttarakhand Youth Protest  सोमवार को एक बार फिर कचहरी स्थित शहीद स्मारक पर मामला गर्माता नजर आ रहा है। पिछले तीन दिन से धरने पर बैठे बेरोजगार संघ के युवकों के साथ सोमवार को कुछ उनके स्वजन व राजनीतिक दलों के लोग पहुंचे। कुछ ही देर में मामला बढ़ गया है और एनएसयूआई के दो गुटों में मारपीट शुरू हो गई। वहीं पुलिस ने किसी तरह हंगामा शांत कराया

Aero India 2023 : Aero India में राफेल, तेजस, मिग-29 ने दिखाई अपनी ताकत

उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और बॉबी पवार को तुरंत रिहा करने की मांग की है। वहीं जिला सत्र न्यायालय गेट पर युवा धरने पर बैठे हुए हैं। पुलिस उन्हें भी अब तक नहीं हटा पाई है। दूसरी और बॉबी पवार सहित 13 आरोपितों की रिहाई को लेकर एक बजे बहस होगी।

भर्ती परीक्षाओं धांधली और देहरादून लाठीचार्ज के विरोध में बेरोजगार युवाओं का प्रदर्शन (Uttarakhand Youth Protest) जारी रहा। इस बीच देहरादून में प्रदर्शन को लेकर पहुंचे एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज नीरज कुंदन का एक गुट ने विरोध शुरू कर दिया। थोड़ी देर में मामला बढ़ गया है और एनएसयूआई के दो गुटों में मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने किसी तरह हंगामा शांत कराया।

दूसरी तरफ शहीद स्मारक पर धरना दे रहे युवाओं के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पत्थरबाजी और उपद्रव के आरोपी बॉबी पंवार समेत 13 युवाओं की जमानत पर भी आज सुनवाई होनी है।

CM Visit Rawat village : प्रातः काल भ्रमण पर निकले CM, ग्रामीणों से की मुलाकात

Leave a Reply