Uttarakhand Election: हरीश रावत ने सीएम धामी पर किया पलटवार

421

लालकुआं: Uttarakhand Election  उत्तराखंड के चुनावी समर में आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। पूर्व सीएम एवं लालकुआं सीट से प्रत्याशी हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पर निशाना साधा है। कहा कि वह कह रहे हैं कांग्रेस वाले ही हरीश रावत की नहीं सुनते मगर धामी खुद बताएं कि दो-दो मंत्री उन्हें छोड़कर क्यों गए। वानप्रस्थ आश्रम सभी को जाना है, लेकिन उम्र का सम्मान होना चाहिए।

UP Chunav 2022 update: PM मोदी की पहली वर्चुअल रैली

Uttarakhand Election भाजपा में आज भगदड़ मची

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को कपकोट में कहा कि हरदा की बात तो उनकी पार्टी ही नहीं मानती मैं क्यों मानूं। साथ ही हरदा को वानप्रस्थ में जाने की सलाह भी दी थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरदा ने कहा कि धामी पहले अपनी पार्टी में देख लें कि उनकी बात कितने मानते हैं। मानते होते तो पूर्व मंत्री यशपाल व हरक उन्हें छोड़कर नहीं जाते। भाजपा में आज भगदड़ मची है।

उनके पूर्व मुख्यमंत्री तक चुनाव लडऩे को राजी नहीं है। ऐसे में धामी को मुझ पर आरोप लगाने की बजाय आत्ममंथन करने की जरूरत है। समय आने पर सभी को वानप्रस्थ जाना होता है लेकिन उम्र का सम्मान होना चाहिए न कि अपमान। मैने अपनी जिंदगी उत्तराखंड की सेवा मे खपाई है। आने वाले समय को भी उत्तराखंड की सेवा में ही लगाऊंगा।

Coronavirus Updates In India: देश में कोरोना वायरस के 2.10 लाख नए मामले

Leave a Reply