ग्रामीणों पर तेंदुए ने किया हमला, दो ग्रामीण घायल

0
583

गरुड़ ब्लॉक में देर रात घर को लौट रहे दो ग्रामीणों पर तेंदुए ने हमला कर दिया, जिससे दोनों ग्रामीण घायल हो गए। उन्हें तुरंत सीएचसी बैजनाथ लाया गया, जहां से एक घायल को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। 23 मार्च को हरीनगरी गांव में मासूम करन को निवाला बनाने के बाद क्षेत्र में गुलदार (तेंदुंए) के हमले की दूसरी घटना से लोग दहशत में हैं।

हो-हल्ला मचाने पर जंगल को भागा गुलदार

शनिवार की देर रात लाहुर घाटी के सुराग गांव निवासी कंचन सिंह पुत्र गोविंद सिंह और रघुवीर सिंह पुत्र पान सिंह जखेड़ा से दोपहिया वाहन से घर को जा रहे थे। तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। जिससे वे दोनों घायल हो गए। उनके द्वारा हो-हल्ला मचाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए तब तक गुलदार जंगल को भाग गया।

दोनों घायलों को 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से मोहन सिंह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल कंचन सिंह को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि घायल रघुवीर सिंह को प्राथमकि उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी सुंदर सिंह, वन क्षेत्राधिकारी आरएस रमोला, सांसद प्रतिनिधि घनश्याम जोशी, डीके जोशी, रतन सिंधी, कानूनगो त्रिभुवन बोरा आदि ने सीएचसी बैजनाथ पहुचे और घायलों का हालचाल पूछा।

LEAVE A REPLY